छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में भूपेश के नंबर-1 पर भाजपा का सवाल, श्रीवास्तव बोले- कुर्सी बचाने की कवायद

रायपुर। आईएएनएस- सी वोटर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देश में सबसे अच्छे मुख्यमंत्री की उपाधि दी है। इस घोषणा पर भाजपा ने सवाल उठाते हुए इसे प्रदेश में चल रही कुर्सी दौड़ के बीच कुर्सी बचाने की कवायद बताई है।

आईएएनएस के घोषणा के बाद भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसे समय में पूरी पार्टी सहित जनता का अविश्वास मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार पर बढ़ा है। ऐसे समय में किसी एक एजेंसी का यह कहना की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री देश में पहले स्थान पर है, इस घोषणा पर कहीं न कहीं प्रश्नचिंह खड़ा करता है। आखिर इस सर्वे का मापदंड क्या है? किस आधार पर यह सर्वे किया गया है इन बातों को सभी के सामने लाने की जरूरत है।

यह निर्णय आशंकाओं को जन्म देती है: श्रीवास्तव

श्रीवास्तव ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह से पूरे प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति है, चाहे भ्रष्टाचार की बात करें या जिस तरह से घटनाएं हो रही है या फिर गरीबों के चावल पर जिस तरह से घोटाले किए जा रहे है ऐसे समय में प्रदेश के मुख्यमंत्री पूरे देश में नंबर वन ये कहीं न कहीं आशंकाओं को जन्म देता है।

कुर्सी बचाने की हो सकती है कवायद

श्रीवास्तव ने आगे कहा कि जिस तरह से प्रदेश में कुर्सी की दौड़ चल रही है मुझे लगता है कि कुर्सी को बचाने के लिए ये कवायद हो सकती है। आज सरकार को धरातल पर काम करने की आवश्यकता है। मुझे नहीं लगता कि सरकार किसी नंबर-1 की स्थिति में खड़ी हैै। सरकार सभी सेक्टर्स पर फेल है। प्रदेश की जनता के प्रति ईमानदारी बरतते हुए इस सरकार को काम करने की आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button