क्राइमछत्तीसगढ़

रायपुर में आपसी विवाद में एक युवक को बदमाशों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो हुई कार्रवाई

रायपुर। राजधानी के कोतवाली थाना इलाके में एक लड़के की जमकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में तीन से चार बदमाश एक युवक को हाथ-मुक्के से पीटते दिखाई दे रहा है। पीड़ित युवक बदमाशों से माफ़ी की गुहार लगा रहा है लेकिन बदमाश उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर जल्द कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले में तीन अपचारी बालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार को एकता कॉम्प्लेक्स के पास स्थित फौव्वारा चौंक की है। यहां गाली-गलौच करते हुए एक युवक को तीन-चार बदमाशों ने जमकर पीटा। यही नहीं बदमाशों ने युवक की पिटाई का वीडियो भी बनाया और वायरल कर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने प्रार्थी को चिन्हांकित कर उससे घटना व आरोपियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपियों की पतासाजी करना शुरु किया। पुलिस ने घटना में संलिप्त 3 अपचारी बालकों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आपसी विवाद के कारण उन्होंने युवक की पिटाई की है। पुलिस ने अपचारी बालकों के कब्जे से एक धारदार हथियार बरामद कर सभी के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 34 भादवि. एवं 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button