क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले को गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर की मारपीट, गिरफ्तार

बलोदा बाजार । जिले में अपराधों पर रोकथाम हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी विजय चौधरी के नेतृत्व में थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार के अपराध क्रमांक 726/2021 धारा 294, 323, 506, 186, 353, 332 भादवि के आरोपी को पुलिस रिमाण्ड पर जेल भेजा गया।

मामला इस प्रकार है कि थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार के अपराध क्र 726/21 के प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 28.10.21 को अनीश खान अपने हाथ में बांस का डंडा लेकर प्रार्थी को डयूटी प्वाईंट पर जाकर मां बहन की गंदी गंदी गाली देकर बोला कि तेरे को मुझे रोकने की हिम्मत कैसे हो गई । तब प्रार्थी द्वारा गाली देने से मना करने पर अनिश खान जान से मारने की धमकी देकर अपने हाथ में पकडे बांस के डंडा से प्रार्थी को मारपीट किया जिससे उसे बाये हाथ की गदेली, बाये पैर के जांघ एवं सिर के बाये तरफ चोट लगा है ।

मामले की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर अग्रीम विवेचना में लिया गया । विवेचना के दौरान आरोपी अनीश खान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। उपरोक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक धनेश शर्मा प्रआर नीरज दुबे आर0 विवेकानंद सिंह, दीपक साहू शामिल रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button