क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में अब तक नहीं सुलझी रेलवे स्टेशन में मिली स्टेनो के लाश की गुत्थी, शक के दायरे में आए चपरासी ने ट्रिपल मर्डर कर किया सुसाइड

रायपुर । 1 नवंबर 2021। राजधानी रायपुर स्थित रेलवे स्टेशन परिसर में तकरीबन 1 माह पूर्व कार में मिली पंचायत विभाग के स्टेनो के लाश की गुत्थी अब तक GRP सुलझा नहीं पाई है कि देर रात स्टेनो की हत्या के शक के दायरे में आए चपरासी ने पत्नी सहित बेटे-बेटी की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली है।इस मामले में GRP सहित रायपुर पुलिस भी असमंजस में उलझ गयी है।

 

बता दे कि घटना नया रायपुर इलाके के सेक्टर-27 का है जहां पंचायत विभाग के चपरासी ने ट्रिपल मर्डर करने के पश्चात एक सुसाइड नोट लिख आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट में झंकार भास्कर ने पत्नी द्वारा स्टेनो संतोष कंवर की हत्या करने का आरोप स्टेनो पर लगाया है जिसकी वजह से रोज़ाना पति-पत्नी में विवाद होता रहा था।

कल देर रात भी इस मामले को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद बौखलाए पंचायत कर्मी (32 वर्षीय) झंकार भास्कर ने पहले अपनी पत्नी सुप्रीता पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया और फिर अपनी 7 साल की बेटी परी भास्कर और 3 साल के बेटे अंशु की भी हत्या कर दी। इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराई गई मृतक की पत्नी ने भी अब दम तोड़ दिया है.

1 माह बाद भी नहीं सुलझा स्टेनो की हत्या का मामला

इधर जीआरपी थाने प्रभारी आरके बोर्झा ने बताया कि टीम द्वारा संतोष की बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया गया था जिसकी रिपोर्ट में मृतक के शरीर के एक हिस्से में गहरा चोट पाया गया है, बोर्झा ने बताया कि घटना दिनांक के 1 दिन पूर्व ही चपरासी भास्कर सहित अन्य 3 स्टेनो संतोष के साथ पिकनिक में गए थे, जहां से रायपुर वापस लौट भास्कर को होटल में छोड़ अन्य 2 को काशीराम नगर स्थित शासकीय क्वाटर में छोड़ा गया था जिसके बाद ड्राइवर ने स्टेनो संतोष को रेलवे स्टेशन में आराम करने के लिए कार में छोड़ दुर्ग जाने के लिए ट्रैन पकड़नी चाही परंतु गाड़ी ना होने की वजह से वह रायपुर निवासी अपनी बुआ के घर चले गया जहां संतोष के परिजनों ने ड्राइवर को फोन कर जानकारी लेनी चाही तो वापस कार के पास ड्राइवर के पहुँचने पर उसे संतोष मृत अवस्था में मिला। फिलहाल जीआरपी टीम सीसीटीवी कैमरों से मिली फुटेज के आधार पर भी जांच कर रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button