छत्तीसगढ़

इस शहर के दिव्यांग बच्चे ने गाया छत्तीसगढ़ी राजगीत, मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में CM बघेल का ये ट्वीट

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक वीडियो ट्वीट किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. इस वीडियो के साथ सीएम बघेल ने लिखा है की ”माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत”…सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं. मुझे लगा कि सुनता ही रहूं. खूब आशीष और प्यार.”

बता दे की पांचवीं क्लास में पढ़ने वाला यह धर्मेंद्र देख नहीं सकता. अपने बारे में बताते हुए कहता कि वो जांगीर जिले के स्पेशल ब्लाइंड स्कूल में पढ़ता है. इसके बाद वह हिंदी में सभी का अभिवादन करता है, आप सबको नमस्ते…

 

इसके बाद धर्मेंद्र छत्तीसगढ़ का राजगीत, ‘अरपा पैरी के धार, महानदी हे अपार’ गाता है. यह वीडियो तीन मिनट 48 सेकेंड का है. मुख्यमंत्री द्वारा इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद करीब आधे घंटे के अंदर हजारों लोग देख चुके. वहीं वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है. जबकि सौ से ज्यादा बार लोगों ने रीट्वीट भी किया है.

 

पहले भी कई वीडियो सीएम बघेल कर चुके है ट्वीट

सीएम बघेल पहले भी ऐसे कई वीडियो ट्वीट कर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव का वीडियो ट्वीट किया था. बता दें, सहदेव वही बच्चा है , जिसका गाया, ‘बसपन का प्यार’ देश ही नहीं, पूरी दुनिया भर में वायरल हो गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button