क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में रिश्ते हुवे शर्मसार, नाना ने नतनीन को बनाया हवस शिकार, अवसाद में नानी ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

गरियाबंद । जिले में रिस्तो को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला देवभोग और जुगाड़ थाना से जुड़ा है। एक नाना पर अपनी नतनिन से बलात्कार का आरोप लगा है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। वही पीड़िता के माँ-बाप के खिलाफ नानी द्वारा मारपीट की शिकायत दर्ज कराने के बाद आज सुबह खुदकुशी कर ली है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

जुगाड़ पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिक से अनाचार की शिकायत दर्ज हुई है। आरोप देवभोग के टिकरापारा निवासी टेकचंद मांझी पर लगा है। टेकचंद रिश्ते में पीड़िता का नाना लगता है। टेकचंद अपनी भाभी जयमनी मांझी और कुछ अन्य लोगो के साथ पीड़िता के घर धान कटाई के लिए गया था। पीड़िता जयमनी मांझी की बेटी के जेठ की लड़की है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़िता के घर गया हुआ था और पढ़ाने के बहाने बहला फुसलाकर उसे अपनी हवश का शिकार बना लिया। पीड़िता घर मे अकेली थी, शाम को जब उसके माँ बाप खेत से वापिस लौटे तो उसने सारी घटना अपने माता पिता को बताई। तब तक आरोपी अपनी भाभी और अन्य लोगो के साथ वहां से फरार हो चुका था। घटना 4 दिसंबर की है। पीड़िता के परिजनों ने अगले दिन जुगाड़ थाना में शिकायत दर्ज कराई।

5 दिसंबर को ही जयमनी मांझी ने अपनी बेटी के जेठ ओर जेठानी यानी पीड़िता के माता-पिता के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बेटी के जेठ और जेठानी पर उनके घर मे घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है। देवभोग पुलिस आज जब जयमनी का बयान दर्ज करने उनके निवास पहुंची तो पता चला कि जयमनी ने अपने खेत मे एक पेड़ पर लटककर खुदकुशी कर ली। मृतिका ने अपनी साड़ी और गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

पूरे मामले का पर्दाफाश आज उस समय हुआ जब देवभोग पुलिस जयमनी का ब्यान दर्ज करने उनके निवास पहुंची और जुगाड़ पुलिस ने आरोपी टेकचंद के बारे में देवभोग पुलिस से संपर्क किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button