एंटरटेनमेंटछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की पहली एक्शन फिल्म ‘प्रेम युद्ध’ कल से श्याम टॉकिज सहित 18 सिनेमा घरों में होगी रिलीज

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म प्रेम युद्ध कल से राजधानी रायपुर के श्याम टॉकिज सहित 18 सिनेमा घरों में रिलीज होगी। छत्तीसगढ़ की यह पहली फिल्म है जिसे बनाने में लगभग डेढ़ करोड़ रुपये खर्च हुए है। फिल्म में 5.1 मिलियम साउंथ सिनेमा घरों में दर्शकों को सुनने को मिलेगा, साथ ही 6 गाने भी है जो कर्मा, रोमांटिक के साथ इमोशन पर आधारित है। फाइटिंग में एक-दो हथियारों का उपयोग किया है बाकी सभी म्यूजिंक पर हाथ और पैर से हुए है। फिल्म की पूरी शूटिंग छत्तीसगढ़ में हुई है और कलाकार भी छत्तीसगढ़ के ही है, फायटिंग के लिए हैदराबाद से टीम बुलाई गई थी।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा करते हुए फिल्म के निर्देशक सुमित मिश्रा, राजेश पांडिया, अभिनेत्री दिव्या यादव, उर्वशी साहू ने बताया कि आज की युवा पीढ़ी एक्शन फिल्में ज्यादा देखना पसंद कर रही है इसलिए उन्होंने एक्शन फिल्म बनाने की सोंची। इसलिए हैदराबाद से 20 फायटर्स को बुलाकर पहले उनसे ट्रेनिंग लिया गया और उसके बाद उन्हीं के सहयोग से फाइटिंग सूट की गई। फिल्म पूरी तरह से सस्पेंस है और इसके गाने बहुत पसंद किए जा रहे है सबसे ज्यादा मोतीचुर के लाडू को काफी पसंद किया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि उस समय में कहि देबे संदेश और मोर छइयां भुईयां को लोगों ने पसंद किया उन्हें उम्मीद है इस फिल्म को भी उसी तरह का प्यार दर्शकों को मिलेगा क्योंकि इस फिल्म में प्रेम के साथ-साथ युद्ध भी है जो लोगों को काफी पसंद आएगा। फिल्म को बनाने में लगभग डेढ़ करोड़ रुपये इसलिए खर्च हुए है।

फिल्म में किसी भी प्रकार की फुहड़ता नहीं है ना गाने में औैर न ही फिल्म में, इसे पूरी फैमिली के साथ देखा जा सकता है क्योंकि फिल्म की सूटिंग ही पूरी छत्तीसगढ़ में हुई है और कलाकार भी छत्तीसगढ़ के ही है, सिर्फ टेक्निकल टीम अलग-अलग राज्यों से है। फिल्म के निर्माता आशीष शर्मा है जो ट्रेवल्स का भी काम करते है, इसके अलावा निर्देशक सुमित मिश्रा, कार्यकारी निर्माता निलेश मिश्रा, लीड कलाकारों में अजय पटेल, वीणा सेन्द्रे, राजेश पांडिया, जयेश है। सपोर्टिंग कलाकारों में अभिनेत्री दिव्या यादव, केतन सिंह गहलोत, विक्रम राज, तरुण बघेल, राहुल, श्वेता शर्मा, पुष्पांजलि शर्मा, अनिल शर्मा, उर्वशी साहू। फिल्म में संगीत सुनील सोनी और पंडित विवेक शर्मा ने दिया है वहीं संवाद दिव्या यादव और राजेश पांडिया ने लिखे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button