छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में आखिर क्या ? जिसके कारण नर्स ने, प्रेमी के सामने सैनिटाइजर पीकर लगा ली फांसी!

दुर्ग। युवा प्रेमी जोड़ों पर प्यार का नशा कुछ इस तरह से हावी हो जाता है कि, कुछ भी करने से डरते भी नहीं है। चाहे आत्महत्या ही क्यों न हो। इसी तरह का एक मामला दुर्ग जिले में देखने को मिला जहाँ एक नर्स ने अपने प्रेमी से इतनी नाराज़ हो गई कि उसने मौत को ही गले लगा लिया। आत्महत्या करने से पहले नर्स ने अपने प्रेमी को वीडियो कॉल किया। उसे धमकाया कि वह अगर उसकी बात नहीं मानेगा तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसके बाद उसने प्रेमी के मन में खौफ पैदा करने के लिए सैनिटाइजर पी ली।

प्रेमी ने मना कर उसे समझाने की कोशिश की, तो उसने उसके सामने ही फांसी का फंदा बनाया, पंखे से बांधा और देखते ही देखते फंदे पर झूल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से नर्स का मोबाइल जब्त किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि, मोबाइल में स्क्रीन रिकार्डर के जरिए पूरी घटना को रिकॉर्ड भी किया गया है। मृतका का मोबाइल लॉक है। उसे खुलवाने के लिए भेजा गया है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि, कोरबा निवासी नीरा कुमारी (24) भिलाई के एक निजी अस्पताल में नर्स थी। वह सुपेला कांट्रैक्टर कॉलोनी के राकेश उर्फ देवानंद के घर में किराए में रहती थी। उसके साथ आशा नाम की एक रूम पार्टनर भी रहती थी। आशा ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि नीरा ने 2 दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी ली थी। उसने बताया था कि, वह अपने बहन के घर जा रही है और दो दिन बाद आएगी। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे नीरा अपने कमरे में ही थी और उसकी रूम पार्टनर आशा अपने ड्यूटी में चली गई।

 

जब वह शाम 6 बजे घर लौटी तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। उसने काफी दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने नहीं खोला और न ही अंदर से कोई आवाज आई। इसके बाद आशा ने खिड़की से झांक कर देखा तो नीरा पंखे से फंदे में झूल रही थी। आशा ने तुरंत इसकी सूचना सुपेला पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फंदे से शव को उसे नीचे उतारा। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया।

 

पुलिस ने बताया कि मामले में प्रेम संबंध के खटास की बात सामने आने पर उन्होंने प्रेमी से संपर्क किया है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने प्रेमी को बुलाया है। प्रेमी से पूछताछ की जा रही है। नर्स ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में उससे पूरी जानकारी ली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button