छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव की आपसी लड़ाई का नुकसान जनता उठा रही : केदार कश्यप

जगदलपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के बीच संबंधों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है । केदार कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के बीच जारी शीतयुद्ध का खामियाजा बस्तर और सरगुजा क्षेत्र की जनता को उठाना पड़ रहा है , बस्तर और सरगुजा संभाग में स्वास्थ्य सेवाएं वेटिलेटर पर चली गई है , आम जनता परेशान है। किसी भी प्रकार की नई योजनाएं शुरू नही हो पा रही है , जो प्रदेश को बदहाली की तरफ ले जा रही है । पुरानी योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए न नीति है न नीयत है।

 

केदार कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के बीच की खाई अब रंजिश में बदलती जा रही है , स्वास्थ्य मंत्री के बस्तर और दंतेवाड़ा दौरे में जिला प्रशासन के मुखिया का प्रोटोकाल में न पहुंचना किसके इशारे पर हो रहा है ये जनता भलीभांति जानती है । बड़े अधिकारियों के साथ साथ पार्टी संगठन से जुड़े बड़े पदाधिकारियों की अनुपस्थिति ने बता दिया की इस रंजिश की आग अब पूरे प्रदेश में फैलती जा रही है । जिसका नुकसान बस्तर और सरगुजा संभाग के आदिवासी भाइयों और बहनों को उठाना पड़ रहा है ।

 

केदार कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने दौरे में कर्मचारियों और अधिकारियों के ऊपर कार्यवाही कर रहे हैं , ताकि सरकार की गलतियो , भ्रष्टाचार पर पर्दा डाल सके । अगर उन्हें कार्यवाही ही करनी है तो स्थानीय विधायक और मंत्री पर कार्यवाही करें जो कि गलत कार्य करने के लिए बाध्य कर रहे हैं। कई कलेक्टरो पर भ्रष्टाचार का आरोप है , उसकी जांच हो । उन अधिकारियों पर किसका वरदहस्त है मुख्यमंत्री केबिनेट सहयोगीयो की बात नही सुन रहे तो मंत्री को सार्वजनिक रूप से बोलना पड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button