छत्तीसगढ़रायपुर

श्रीराम को काल्पनिक बताने वाले कालनेमि किसी भी मंच पर बहस कर लें, भाजपा तैयार है

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने बुजुर्ग मंत्री ताम्रध्वज साहु से आग्रह किया है कि वे सीएम भूपेश बघेल के दुष्प्रचार का टूल्स न बनें। सुश्री साहु ने कहा कि राजनीतिक अंत सामने देख कालनेमि की तरह राम-राम जप लेने से कांग्रेस के पाप खत्म नहीं होंगे। उन्होंने श्री साहु से आग्रह किया कि झूठ फैलाने का टेंडर बघेल जी के पास ही रहने दें। दुनिया जानती है कि बाबरी ढांचा विध्वंस के बाद उसी शाम तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने यह वादा किया था कि श्रीराम जन्मभूमि स्थल पर ही कांग्रेस भव्य मस्जिद बनाएगी। दुनिया जानती है कि कोर्ट में हलफनामा देकर श्रीराम के अस्तित्व से कांग्रेस ने इनकार किया था। कांग्रेस सरकार ने श्रीराम सेतु तोड़ना तय कर लिया था, जिसके कारण भाजपा ने देशव्यापी अभियान चलाया था, फिर भी कांग्रेस अपनी देशद्रोही निर्णय पर अडिग थी। बाद में कोर्ट के द्वारा की देश को न्याय मिल सका था।

भाजपा प्रवक्ता सुश्री साहु ने कहा कि कांग्रेस अपने चरित्र के अनुसार ही श्री राम मंदिर का ताला खुलवाने के मुद्दे पर भी सफेद झूठ बोल रही है। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि  कोर्ट के आदेश के बाद ताला खुला था और राजीव गांधी की उसमें कोई भूमिका नहीं थी। उलटे राजीव जी ने ताला खुलवाने वाले अधिकारी के खिलाफ प्रताड़ना की अति कर दी थी। अंततः उस अधिकारी को नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा था।

सुश्री साहू ने कहा कि कम से कम श्रीराम के मामले पर झूठ बोल कर अपना इहलोक-परलोक दोनों बिगाड़ लेने से बचें कांग्रेस नेता। भारतीय संस्कृति के प्रतीक पुरुष श्रीराम के अपमान को, तुष्टिकरण के कारण सनातन प्रतीकों से कांग्रेस द्वारा किए जाते खिलवाड़ को भारत कभी भुला नहीं पायेगी।

संलग्न : बीबीसी और जनसत्ता की खबरों की कतरन जिसमें साफ़ लिखा है कि राजीव गांधी की ताला खुलवाने में कोई भूमिका नहीं थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button