नेशनल/इंटरनेशनल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भंवरलाल शर्मा का निधन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख

राजस्थान  | राजस्थान के सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा का रविवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 77 साल के थे। अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी। सात बार विधायक रहे शर्मा का कई संक्रमणों के कारण जयपुर के सरकारी सवाई मान सिंह अस्पताल (एसएमएस अस्पताल) में इलाज चल रहा था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को शर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उनके परिवार के सदस्यों से अस्पताल में मुलाकात की थी।

कल भंवरलाल के परिवार से मिले थे सीएम गहलोत

गहलोत ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘सरदारशहर (चूरू) से कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा के निधन पर उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। वह काफी समय से अस्वस्थ चल रहे थे। उनके स्वास्थ्य को लेकर मैं उनके परिजनों के संपर्क में था। कल रात एसएमएस अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों से जानकारी ली थी और परिजनों से मुलाकात की थी।’’

भंवरलाल शर्मा ने 17 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखा था

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों को इस बेहद कठिन समय में संबल दें और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।’’ शर्मा का जन्म 17 अप्रैल 1945 को सरदारशहर के जैतसीर गांव में हुआ था। उन्होंने 17 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखा था। राजस्थान में वह सरपंच से लेकर मंत्री पद तक पर सेवाएं दे चुके थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button