नेशनल/इंटरनेशनल

इंसानियत को किया शर्मशार:12 साल की बच्ची खून से लथपथ बदहवास हालत में पड़ी रही लेकिन लोग बनाते रह गए वीडियो

लखनऊ

आजकल लोग इतने डिजिटल हो गए हैं कि हर जगह, हर परिस्थिति को अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं। कई बार इंसान की इंसानियत इतनी गिर चुकी है कि लोग एक-दूसरे की सहायता करने के बजाय उसके साथ घटी घटना को रिकॉर्ड करते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है। यूपी के कन्नौज के गुरसहायगंज में रविवार को सड़क के किनारे एक 12 साल की बच्ची खून से लथपथ बदहवास हालत में पड़ी हुई थी। इस दरान वहां बहुत से लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने उस बच्ची की मदद नहीं की। इसकी बजाय सबने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज के गुरसहायगंज में रविवार को सड़क किनारे एक 12 साल की बच्ची लहूलुहान बदहवास हालत में पड़ी दर्द से कराह रही थी। इस घटना का के वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची मदद के लिए लोगों को आवाज लगा रही थी, लेकिन वहां खड़ा कोई शख्स उसकी मदद को आगे नहीं आया है।

 

 

 

पुलिस वाले ने दिखाई इंसानियत

हालांकि इस मामले में पुलिस को सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज मनोज पांडेय मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बच्ची को गोद मे उठाया और सड़क की तरफ दौड़ पड़े। चौकी इंचार्ज ने रास्ते से निकल रहे एक ऑटो को रुकवाकर बच्ची को अस्पताल ले गए। अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है। कई घंटे बीतने के बाद भी बच्ची की हालत में ज्यादा सुधार नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button