एंटरटेनमेंट

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा हत्याकांड मामले में पुलिस ने शीजान मोम्मद खान को गिरफ्तार किया पोस्टमॉर्टम आया कि तुनिषा की मौत दम घुटने के कारण हुई….

तुनिषा का पोस्टमॉर्टम सुबह पूरा हो गया है, जिसमें सामने आया कि तुनिषा की मौत दम घुटने के कारण हुई है। तुनिषा के शरीर पर जख्म के निशान नहीं मिले है। वहीं शुरुआती जांच में पुलिस ने प्रेग्नेंसी की बात को खारिज किया है। माना जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खुलासे हुए है। बता दें कि अभिनेत्री तुनिषा का पोस्टमॉर्टम तड़के मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हुआ है। इस रिपोर्ट से कई खुलासे हुए है। जानकारी के मुताबिक 4-5 डॉक्टरों ने तुनिशा का पोस्टमॉर्टम किया है। पोस्टमॉर्टम की वीडियो ग्राफी की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। अभिनेत्री का विसरा भी प्रीजर्व कर लिया गया है। विसरा रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चलेगा कि इस घटना में कोई संदिग्ध गतिविधि थी या नहीं।

 

पुलिस ने तुनिषा के कोस्टार शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने वसई कोर्ट में जीशान को पेश किया। इस मामले में तुनिशा की मां ने कई आरोप लगाए हैं। गौरतलब है कि तुनिशा की आत्महत्या के बाद उनके परिवार और दोस्तों को काफी गहरा सदमा लगा है।

जानकारी के मुताबिक तुनिषा अलिबाबा दास्तान ए काबुल में शहजारी मरियम का किरदार निभा रही थी। इस सीरियल में अलीबाबा का लीड रोल प्ले करने वाले अभिनेता शीजान खान के साथ तुनिशा रिलेशनशिप में थी। हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों का 15 दिनों पूर्व ब्रेकअप हो गया था।

माना जा रहा है कि ब्रेकअप के कारण ही तुनिषा ने सुसाइड किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button