छत्तीसगढ़रायगढ़हेल्थ

स्कूल में शिक्षक की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

रायगढ़ । शिक्षक की स्कूल में हुई अचानक मौत ने हर किसी स्तब्ध कर दिय़ा है। घटना खरसिया के बरभौना की बतायी जा रही है। जहां व्याख्याता महेश्वर प्रसाद राठौर की स्कूल में ही अचानक तबीयत बिगड़ गयी और फिर उनका निधन हो गया। ये सब घटनाक्रम इतनी जल्दी में हुआ कि शिक्षक को अस्पताल तक ले जाने का मौका नहीं मिला, हालांकि बाद में साथी शिक्षक उन्हें अस्पताल भी लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक व्याख्याता शिक्षक महेश्वर प्रसाद राठौर हायर सेकेंडरी स्कूल बरभौना में पदस्था थे। इतिहास विषय के व्याख्याता महेश्वर प्रसाद राठौर अन्य दिनों की तरह आज सुबह स्कूल पहुंचे थे।

सुबह से ही शिक्षक की तबीयत ठीक नहीं लग रही थी, आज स्कूल में भी उन्होंने अपने साथी शिक्षकों से तबीयत खराब होने की बात कही और फिर अपने काम में जुट गये। वो प्रशासन की तरफ से चुनाव संबंधित कागज को लेकर स्कूल के बाबू से बात कर रहे थे, तभी अचानक से वो बातचीत करते-करते अचानक से लड़खड़ाकर नीचे गिर पड़े। जानकारी के मुताबिक गिरते ही वो बेहोश हो गये।

अचानक स्कूल में शिक्षक के इस तरह से गिरने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्कूल के शिक्षकों ने उन्हें अस्पताल ले जाने का इंतजाम किया, लेकिन आस्पताल पहुंचते उससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। घटना सुबह 10 से 10.30 के बीच की बतायी जा रही है। घटना के बाद से शिक्षक वर्ग में शोक की लहर है। शिक्षक महेश्वर राठौर घाघरा के रहने वाले थे। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंपा जायेगा। आज ही शाम उनका अंतिम संस्कार कर दिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button