क्राइमछत्तीसगढ़रायपुर

लड़की का न्यूड विडियों बनाकर प्रेमी ने किया रेप, VIDEO वायरल करने की धमकी देकर फिर करने लगा ऐसी हरकत

रायपुर । राजधानी रायपुर में अनजान शख्स से दोस्ती और फिर प्यार के इजहार के बाद लड़की का न्यूज विडियों बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि यूपी का रहने वाला आरोपी युवक ने लड़की का आपत्तिजनक विडियों बनाने के बाद उससे कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी जब उसका मन नही भरा तो उसने लड़की को ब्लैकमेल कर उससे एक लाख रूपये की मांग करने लगा। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला रायपुर के मौदहापारा थाना इलाके का है। बताया जा रहा हैं कि यहां एक होटल में आरोपी युवक द्वारा लड़की के साथ रेप और ब्लैकमेलिंग की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित लड़की की शिकातय पर पुलिस ने ईफ्तार खान नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। पीड़ित लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करायी हैं कि उसकी पहचान ईफ्तार से हुई थी। इसके बाद दोस्ती बढ़ने पर आरोपी ने लड़की को प्रपोज कर दिया। झांसे में आने के बाद आरोपी ने लड़की को लेकर होटल में गया। आरोपी ने पहले से ही मौदहापारा क्षेत्र के एक होटल में बुकिंग कर रखी थी।

वहां उसने लड़की के साथ संबंध बनाया और उसका अश्लील VIDEO बना लिया। इसके बाद बदमाश ने पीड़ित लड़की को न्यूड वीडियो दिखाया और वायरल करने की धमकी देकर कई बार दैहिक शोषण किया गया। इसके बाद आरोपी ने विडियों वायरल करने की धमकी देकर लड़की से पैसों की मांग करने लगा। डर से लड़की ने एक बार 10 हजार रुपए ईफ्तार को लाकर दिए। इसके बाद उसने 1 लाख रुपए की डिमांड लड़की के सामने रखी। ईफ्तार के लगातार ब्लैकमेल करने से परेशान लड़की ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button