आरंग
Trending

विधायक धनेंद्र साहू ने कुएं में डूबने से हुई 3 बच्चों की मौत पर परिजनों को दिया 12 लाख का चेक

आरंग। रायपुर के आरंग विकासखंड के ग्राम चरौदा में बीते रविवार को एक हादसे में कुएं में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई थी। गुरुवार को अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू ने मृत बच्चों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने बच्चों के परिजनों चार-चार लाख रुपए की आरबीसी 6/4 के तहत क्षतिपूर्ति सहायता राशि की चेक प्रदान किया।

उन्होंने बताया उस दिन घटना की जानकारी मिलते ही आरंग थाना और अस्पताल प्रबंधन से फोन के माध्यम से जानकारी देकर त्वरित उपचार और कार्रवाई कर परिजनों को शव सौंपने को कहा था। विधायक ने घटना के दिन स्वयं अस्वस्थ होने के कारण नहीं पहुंच पाने का खेद भी प्रकट किया।साथ ही बच्चों के परिजनो को अनुग्रह राशि भेंट कर प्राप्त राशि का सही उपयोग करने को भी कहा।

विधायक धनेंद्र साहू ने बताया आजकल अनुग्रह राशि के लिए बिचैलिए पीछे पड़े रहते हैं। इस कारण परिजनों को अनुग्रह राशि निकालने में परेशानी न हो इसलिए उन्होंने स्वयं जिला कलेक्टर से संपर्क कर तत्काल अनुग्रह राशि जारी करने को कहा। उन्होंने करीब डेढ़ घंटे तक मृतकों के परिवार के निवास पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। बच्चों के परिजनों ने शीघ्र ही अनुग्रह राशि प्रदान करने तथा त्वरित कार्रवाई कर समय पर उपचार और शव दिलाने के लिए विधायक धनेन्द्र का आभार जताया।

इस मौके पर श्रवण चंद्राकर सदस्य कृषक कल्याण परिषद, डामन साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी रायपुर ग्रामीण, किसान नेता पारसनाथ साहू, शकुन चंद्राकर पूर्व जनपद सदस्य, आशुतोष तिवारी, देवनाथ बंजारी, शंकर चंद्राकर अध्यक्ष सोसायटी, गिरीश चंद्राकर, मोहन चंद्राकर, धर्मेंद्र बंजारे, तोषण साहू उपसरपंच, गोवर्धन धीवर अध्यक्ष गौठान समिति, इंदरमन नारंग, रविकुमार, संतोष कोसरिया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button