Uncategorized

बोला हूं ना! नहीं लूंगा प्रमोशन….” UDT में प्रमोशन के बाद मनीष ने पदोन्नति से किया इंकार, प्रधान पाठक के बाद UDT का भी नहीं लेंगे प्रमोशन

रायपुर  राजनांदगांव से सहायक शिक्षकों की UDT की प्रमोशन लिस्ट जारी हो गयी है। पदोन्नति व पदांकन सूची में सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा का भी नाम है। पदांकन सूची में उनका नाम छठवें नंबर पर है। हालांकि शिक्षक पद पर पदोन्नति के बाद भी अपने पूर्व किए वायदों के अनुरूप उन्होंने प्रमोशन लेने से इनकार कर दिया है।

मनीष मिश्रा को प्रमोशन के बाद अभी मौजूदा लिस्ट में प्राथमिक शाला पिनकापार से माध्यमिक शाला औंधी में पोस्टिंग मिली है। हालांकि मनीष मिश्रा सहायक शिक्षक ही बने रहेंगे, उन्होंने प्रमोशन के लिए असहमति पत्र सौंप दिया है। आपको बता दें कि सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने पहले से ही ये घोषणा कर रखी है कि जब तक सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर नहीं होगी, तब तक वो अपना प्रमोशन नहीं लेंगे।

इससे पहले मनीष मिश्रा का प्रमोशन साल 2022 में प्रधान पाठक के पद पर भी हुआ था। उस वक्त उन्हें प्रमोशन के उपरांत प्राथमिक शाला पिनकापार अंबागढ़ चौकी से प्राथमिक शाला चानदरगाव मोहला में प्रधान पाठक पद पर पोस्टिंग की गई थी। लेकिन, उन्होंने उस वक्त भी डीईओ को अपना असहमति पत्र सौंप दिया था और प्रमोशन लेने से इंकार कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button