छत्तीसगढ़

सरोज पांडये ने डाॅ.चरणदास महंत को लेकर कह दी ये बड़ी बात

जेपी डाॅ.महंत पर कदम-कदम पर हमलावर हो रही है। कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने एक बार फिर डाॅ.महंत पर पलटवार करते हुए ना केवल महंत बल्कि इशारों-इशारों में राहुल गांधी पर भी तीखा हमला कर दिया। सरोज पांडेय ने कह दिया कि…..इसमें चरणदास महंत जी की गलती नही है, वो अपने जिस नेता के साथ रहते है, उनके व्यक्तित्व का प्रभाव उनके उपर भी हो रहा है। वो क्या कहते है….क्या नही कहते है, उनको खुद नही समझ में आता है। कुछ भी आये-बाये बाते वो बात को कह जाते है, तो वो प्रभाव उन पर और पूर्व जो हमारी कांग्रेस की सांसद है उन पर बहुत प्रभाव है।

भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडये का ये बयान कोरबा में उस वक्त सामने आया, जब कोरबा में जोगी कांग्रेस की ईकाई ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। कोरबा के जश्न रिसार्ट में आयोजित कार्यक्रम में जोगी कांग्रेस से असंतुष्ट जेसीसीजे की कोरबा ईकाई ने पूरी तरह से बीजेपी का दामन थाम लिया।

मंत्री ओपी चैधरी, श्याम बिहारी जायसवाल और लखनलाल देवांगन की मौजूदगी में जेसीसीजे के फाउंडर और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल, कोर कमेटी के सदस्य पवन अग्रवाल, प्रदेश महासचिव दीपनारायण सोनीए, शहर अध्यक्ष वैभव शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष बालमुकुंद राठिया, वॉर्ड क्रमांक 56 के पार्षद पदमा साहू, वॉर्ड क्रमांक 15 के पार्षद धनसाय साहू, वार्ड क्रमांक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button