छत्तीसगढ़

पीसीसी चीफ ने भाजपा नेताओ के बस्तर दौरे पर कहा, “चुनाव खत्म होते ही नहीं आती आदिवासियों की याद”

रायपुर : पीसीसी चीफ दीपक बैज आज महासमुंद दौरे पर रहेंगे। यहां पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और 3 अहम बैठकें लेने वाले हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव होने में कुछ दिन बाकी है। ऐसे में कांग्रेस रणनीति तैयार करने में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी और भाजपा के दिग्गज नेताओं का दौरा अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है।

पीसीसी चीफ बैज ने पीएम पर कसा तंज

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को बस्तर दौरे के लिए आने वाले हैं। चुनाव से पहले बस्तरवासियों को अपनी योजनाओं से अवगत कराएंगे और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए पीएम मोदी आ रहे हैं। इन सब के बीच पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि, जब-जब चुनाव होता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेता छत्तीसगढ़ के दौरे पर आते हैं। लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होता है, वैसे ही बस्तर की तरफ झांक कर नहीं देखते हैं।

32 % आरक्षण भाजपा ने रोका

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, बस्तर के आदिवासियों के लिए कांग्रेस ने जो काम किया है, वैसा अब नहीं होता है। क्योंकि भाजपा ने राजभवन से 32 % आरक्षण रोकने का कार्य किया है। भाजपा पिछले चुनाव में झूठ बोल कर गई थी। उन्होंने कहा था कि, नगरनार नहीं बिकेगा, लेकिन खुद ही उसे बिक्री के लिस्ट में शामिल कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button