नेशनल/इंटरनेशनल

पीएम की सुरक्षा में गड़बड़ी…रैली के दौरान एक युवक भागते हुए मोदी के करीब पहुंचा.. फिर

बैंग्लुरू । पीएम की सुरक्षा में गड़बड़ी से हड़कंप मच गया है। मोदी की रैली के दौरान एक शख्स को पीएम की तरफ दौड़ लगाने की कोशिश करते वक्त पकड़ा गया है. मौके पर पुलिसबल मुस्तैद था. जैसे ही उस शख्स ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने बीच रास्ते में पकड़ लिया. सुरक्षा एजेंसियों ने उसे हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. शख्स के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है.

आज पीएम मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं. उन्होंने वहां जनसभा की, उसके बाद रोडशो किया. दरअसल, पीएम के रोडशो को लेकर तीन से चार लेयर की सुरक्षा रखी दी गई थी. रोड के दोनों तरफ बैरिकेड लगाए गए थे. यहां मौजूद लोगों को पहले से बता दिया गया था कि बैरिकेड जंप करके सड़क पर नहीं आना है. सिर्फ अभिवादन करना होगा. इसके बावजूद आरोपी युवक बैरिकेड जंप करके पीएम की तरफ बढ़ने लगा. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस और होमगार्ड ने उसे पकड़ लिया. एसपीजी ने उसे हिरासत में ले लिया. इसे गंभीर सुरक्षा चूक माना जा रहा है.

ये पूरी घटना दावणगेरे की है. यहां पीएम मोदी का रोड शो निकाला जा रहा था. सड़क के दोनों तरफ भीड़ जुटी थी और नारेबाजी चल रही थी. इसी बीच, शख्स ने भागकर पीएम तक पहुंचने की कोशिश की है. पीएम की गाड़ी के पास ये शख्स पहुंच गया था. बताया गया कि ये शख्स काफिले में घुसने की कोशिश कर रहा था. पीएम के इतने करीब पहुंच जाना गंभीर सवाल माना जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button