छत्तीसगढ़रायपुर

मदरसों में केवल बम और गोली-बारूद की चर्चा होती है”… नितिन नवीन ने रायपुर में दिया बड़ा बयान, बोले- गुरुकुल शिक्षा को मिलना चाहिये बढ़ावा

रायपुर । मदरसों की शिक्षा को लेकर भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन ने बड़ा सवाल उठाया है। रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए नितिन नवीन ने कहा कि मदरसों में क्या शिक्षा दी जाती है सब जानते है। वहां केवल बम और गोली-बारूद की चर्चा होती है आतंकवाद कैसे बढ़े. इसकी शिक्षा दी जाती है। मदरसों की शिक्षा पर बात करना बेईमानी होगी।

उन्होंने कहा- हमारी गुरुकुल की परंपरा रही है, कि गुरुकुल में जो शिक्षा होती है उसे आगे बढ़ाना चाहिए। आतंकवाद कैसे बढ़े इसकी शिक्षा होती हैं, मदरसों की शिक्षा पर बात करना बेईमानी होगी, हमारी गुरुकुल की परंपरा रही है, गुरुकुल की परंपराओं के साथ जो शिक्षा होती है उस को आगे बढ़ाना चाहिए।

प्रियंका गांधी के बस्तर दौरे को लेकर नितिन नवीन ने कहा- प्रियंका गांधी पहले उन बेटियों को जवाब दें जिनका बलात्कार हुआ है। जिस बहन के साथ अन्याय हुआ उस बहन को जवाब दें। छत्तीसगढ़ में कितनी महिलाओं के साथ अत्याचार हुए मां बहन, बेटी सभी परेशान हैं, प्रियंका गांधी को छत्तीसगढ़ में इस पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा, प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ आएं. चाहे दिल्ली जाएं या जापान जाएं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के युवराज को भले ही राजा बनाने में लगी हो, लेकिन छत्तीसगढ़ में मां और बहने दुखी है। प्रदेश में शराबबंदी का वादा किया गया था। गंगाजल को हाथ में रखकर कसम खाया था उसको भी अपवित्र कर दिया है। इसलिए छत्तीसगढ़वासियों को प्रियंका गांधी से कोई उम्मीद नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button