नेशनल/इंटरनेशनल

धीरेंद्र शास्त्री का हो गया बीपी हाई, जब देवास के युवक ने पूछा सवाल, जवाब ही नहीं दे पाए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर  

छतरपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की ख्याती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। अब वो भारत के अलग-अलग राज्यों में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कथा वाचन कर प्रभु श्री राम की महिमा का बखान कर रहे हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के फैन फॉलोइं​ग में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। तभी तो जहां उनकी कथा होती है लाखों की संख्या में भक्त पहुंचते हैं। वहीं, अपने कथा के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री दिव्य दरबार भी लगाते हैं, जहां अर्जी लगाने के नाम पर ही लाखों लोग पहुंचते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक ने धीरेंद्र शास्त्री से ऐसा सवाल पूछ लिया कि वो खुद भी जवाब नहीं दे पाए।

वायरल वीडियो में एक पंडित धीरेंद्र शास्त्री से सवाल पूछते हुए नजर आ रहा है। मजे की बात तो ये है कि युवक का कॉन्फिडेंस धीरेंद्र शास्त्री से कहीं ज्यादा नजर आ रहा है। युवक की अर्जी लगते ही युवक ने धीरेंद्र शास्त्री से पूछा कि ‘ आपका भगवान से कॉन्टैक्टर है ऐसा बताया गया है मुझे… मैं करोड़पति तो बनूंगा, लेकिन कब तक बनूंगा ये पता नहीं है आप बता दीजिए। युवक का सवाल सुनते ही धीरेंद्र शस्त्री हंसने लगे।

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने युवक से कहा कि क्या बात है…कहां के रहने वाले हैं आप? युवक ने बताया कि वो देवास का रहने वाला है और उनका नाम धीरज पाटीदार है। फिर धीरेंद्र शास्त्री चुपके से कहते हैं कि मेरा को बीपी हाई हो गया।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button