छत्तीसगढ़

स्कूल बैग में मिला कुछ ऐसा सामान, देखकर पुलिस के भी उड़ गये होश…

कोरबा । कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक युवक की लाश स्कूल बैंग और बोरे में टुकड़ों में मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। एएसपी ने बताया कि लाश के कुछ हिस्से स्कूल बैग और बोरी में मिले है, जबकि कई हिस्से अब भी गायब है, जिसकी तलाश की जा रही है। कोरबा के पाली थानाक्षेत्र में बेरहमी से हुए इस हत्याकांड में मृतक की पहचान नही हो सकी है। पुलिस अधिकारी लाश के टुकड़ो की तलाश करने के साथ ही उसकी शिनाख्त करने का प्रयास कर रहे है।

अंधे कत्ल की ये वारदात पाली थानांतर्गत चैतमा पुलिस चौकी के ग्राम गोपालपुर के बांघपारा डेम के पास की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह के वक्त स्थानीय ग्रामीणों ने झाड़ियों के पास एक स्कूल बैग और एक बोरी देखी थी। मामला संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने जैसे ही मौके पर पहुंचकर सबसे पहले स्कूल बैग को खोलकर अंदर देखा गया। बैग के अंदर अज्ञात लाश के पैर का हिस्सा मिलने पर पुलिस के होश उड़ गये। इसके बाद आनन फानन में पास ही झाड़ियों में पड़े बोरे को खोलकर देखा गया, तो उसमें मृतक युवक के शरीर का अन्य हिस्सा रखा हुआ था। पुलिस को मौके पर जांच के दौरान लाश का सिर नही मिल सका।

जिसके बाद पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस टीम ने सारे इलाकों की जांच शुरू की। एडिशनल एसपी नेहा वर्मा ने बताया कि पुलिस की पतासाजी के दौरान लाश का सिर कुछ दूरी पर से ही बरामद किया गया है। उन्होने बताया कि मृतक युवक की उम्र लगभग 20 से 21 साल के लगभग की लग रही है। हत्यारों ने मृतक की हत्या के बाद बेरहमी से लाश के टुकड़े करके अलग-अलग स्थानों पर ठिकाना लगाया था, ताकि इस हत्याकांड का खुलासा न हो सके। एएसपी नेहा वर्मा ने बताया कि फिलहाल इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ ही और पुलिस डाॅग की मदद ली जा रही है। मृतक कहां का रहने वाला था ? किस वजह से उसकी हत्या की गयी ? इन सारे खुलासों के लिए पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button