क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में दिनदहाड़े युवक पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ हमला, हालत नाजुक

जांजगीर-चांपा। जिले के जांजगीर शहर से चाकूबाजी का मामला साने आया है। जिसमें एक युवक ने दूसरे युवक के पेट में चाकू से तीन वार किये। जिसके बाद युवक को डायल 112 की मदद से उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया गया हैं। इस मामले में घटना के 2 घंटे बाद भी शहर कोतवाल उमेश साहू अनभिज्ञ हैं। इसके साथ ही पूरे थाना स्टाफ को भी नही पता कि आखिरकार उनके शहर में घटना क्या घटित हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर के गांधी चौक के पास सोमवार दो युवक कमल कहरा और अरूण श्रीवास के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आदतन बदमाश अरूण श्रीवास ने कमल कहरा के पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ 3 वार कर लहुलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अरूण श्रीवास मौके से भाग निकला है। इधर जब घायल कमल कहरा की चीख पुकार लोगों ने सुनी तब पुलिस की डायल 112 की टीम को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायल कमल कहरा को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी बिगड़ती स्थति को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में शहर कोतवाल उमेश साहू से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो घटना के लगभग 2 घंटे गुजरने के बाद भी उन्हे इस संदर्भ में जानकारी नही थी और ना ही उनका थाना स्टाफ कुछ बता पाया। किसी ने कहा कि हॉ मैने सुना, किसी ने कहा लड़की को किसी लड़के ने चाकू मारा है तो तीसरे ने कहा हम आरोपी को ढूढ रहे हैं। मगर नाम पूछने पर उन्हे आरोपी का पुख्ता नाम भी पता नही था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button