एंटरटेनमेंट

आश्रम 3 की सोनिया ने फिर बिखेरे अपने हुस्न के जलवे, फोटो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली |  बॉलीवुड अदाकार ईशा गुप्ता ( Esha Gupta) आए दिन अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ देती हैं। इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा छाई हुई है। ईशा गुप्ता हर दिन अपनी तस्वीर और वीडियो से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती जा रही हैं। पिछले कुछ सालों से भले ही ईशा फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर हमेशा से लाइमलाइट में रहती हैं। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती है। ईशा गुप्ता अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर करके फैंस को घायल कर देती हैं। ईशा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट तस्वीरें के कारण फैंस के बीच छाई हुई हैं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है।

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें रेड कलर के ड्रेस में देखा जा रहा हैं। इसके साथ ही उन्होंने नें सिल्वर कलर के चूड़ियां कैरी कि हैं। ईशा गुप्ता नें यहां न्यूड मेकअप किया है। हेयर स्टाइल में उन्होंने बालों को खुला रखा है। जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं।

ईशा गुप्ता ने लेटेस्ट तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में ईशा नें बोल्ड पोज दिए हैं। ईशा गुप्ता ने अपनी पर्फेक्ट के घर फ्लाइट की है। ईशा गुप्ता का ये हॉट लुक इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। कुछ ही घंटों में फैंस ने ढेरो लाइक करदी हैं। वही फैंस ने जमकर कमैंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा – हॉटनेस,वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – लुकिंग गॉर्जियस। फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button