रायपुर

भारत की यादगार जीत के बाद फूट-फूट कर रोने लगे कुंगफू पांड्या, जाने वजह

 

 

रायपुर :- हार्दिक पांड्या के अलावा विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और अर्धशतक लगाया। कोहली ने 53 गेंद पर 82 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने छह चौके और चार सिक्स लगाए। दोनों ने पांचवे विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की। मैच जीतने के बाद पांड्या अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गए और मैदान पर ही फूट-फूट कर रोने लगे।

 

हार्दिक पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, ‘मैं केवल अपने पिताजी के बारे में सोच रहा था। मैं अपने पिता के लिए नहीं रोया था। मैं अपने बेटे को प्यार करता हूं, लेकिन मैं जानता हूं क्या मैं वह कर पाऊंगा जो मेरे पिताजी ने मेरे लिए किया था। वह अपने साढ़े छह साल के बच्चे का सपना पूरा करने के लिए दूसरे शहर आ गए थे। उन्हें नहीं पता था कि जहां आज मैं हूं वहां पहुंच पाऊंगा। इसलिए यह पारी उनके लिए है।’

भारतीय ऑलराउंडर ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। यदि उन्होंने मुझे मौका नहीं दिया होता तो मैं आज यहां खड़ा नहीं होता। उन्होंने बहुत बलिदान दिए। वह अपने बच्चों की खातिर दूसरे शहर में बस गए। मैं तब छह साल का था और और वह दूसरे शहर में बस गए और वहीं उन्होंने व्यवसाय किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button