रायपुर

मानवता को शर्मसार करने वाला मामला,76 साल के एक बुजुर्ग पर 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म ….

रायपुर। पंडरी थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. पंडरी थाना इलाके में 76 साल के एक बुजुर्ग पर 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लगा है…पड़ोसियों की सूचना पर शिकायत पर घरवालों ने इस पर संज्ञान लिया, जिसके बाद मेडिकल जांच कराई गई तो इस आरोप की पुष्टि हुई।

इस मामले में चौंकाने वाली बात है कि आरोपी की पहचान होने के 3 दिन बाद भी पुलिस उसे अरेस्ट नहीं कर पाई है। बता दें कि संवेदनशील मामला होने के कारण आरोपी और पीड़ित बच्ची से जुड़ी जानकारियां सार्वजनिक करने पर रोक है।वही सड्डू इलाके में स्थित वृंदावन bsup कॉलोनी से 8 साल की बच्ची के लापता होने का मामला सामने आया है.. चौंकाने वाली बात यह है की शिकायत के 24 घंटे घंटे बाद भी विधानसभा थाना पुलिस ने परिजनों से जाकर न तो पूछताछ की है और न ही पड़ताल करने का प्रयास किया है।

इधर बच्ची के लापता होने से मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल है.. लापता बच्ची के पिता राजू यादव जो की पेशे से अल्मारी बनाने वाले करीगर हैं ने बताया की बेटी दुर्गा यादव शाम 6 बजे तक घर के सामने ही खेल रही थी उसके बाद से लौटी नहीं…मां अल्पना लोगों के घर घरेलू काम करती है इसलिए बाहर थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button