रायपुर

कृष्णा पब्लिक स्कूल के विदयार्थियों ने एकता के रंग में सजी-धजी मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं,, मुख्य अतिथि उदयोग मंत्री कवासी लखमा ने अपने आर्शीवचन में विदयार्थियों को संदेश दिया…..

रायपुर:- सुप्रसिद्ध ग्रुप आफ स्कूल्स कृष्णा पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव आज सरोना स्थित कैम्पस में मनाया गया. इस अवसर पर विदयार्थियों ने अनुशासन और एकता के रंग में सजी-धजी मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं और दर्शकों का दिल जीत लिया. बीच-बीच में अभिनंदन, सम्मान और आर्शीवचन की श्रृंखला भी चलती रही.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उदयोग मंत्री कवासी लखमा थे जबकि अध्यक्षता संसदीय सचिव और विधायक विकास उपाध्याय ने की. विशिष्ट अतिथि के रूप में वामा डेयरी के सीईओ अनूप जैन, छत्तीसगढ़ श्रम मंडल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल, चेयरमैन मदन मोहन त्रिपाठी, योग आयोग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा उपस्थित थे. स्कूल प्रबंधन की ओर से श्रीमती कृष्णा त्रिपाठी, डॉ.राकेश मिश्रा, प्राचार्य डॉ.अर्चना मिश्रा तथा अर्पणा त्रिपाठी ने शॉल और प्रतीक चिहन देकर अभिनंदन किया साथ ही प्राचार्य डॉ.अर्चना मिश्रा ने आधार वक्तव्य दिया.

कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलन और राजकीय गीत के साथ हुई. तत्पश्चात अतिथियों को गार्ड आफ आनर दिया गया. मुख्य अतिथि उदयोग मंत्री कवासी लखमा ने अपने आर्शीवचन में विदयार्थियों को संदेश दिया कि महान बनने के लिए सभी क्षेत्र में अव्वल रहना होगा. उन्होंने विद्यालय प्रबंधन की सराहना की और स्कूल की तरक्की के लिए शुभकामना दी. चेयरमैन मदन मोहन त्रिपाठी ने मंत्री लखमा का शॉल और प्रतीक चिहन देकर अभिनंदन किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संसदीय सचिव और रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय ने अपने संक्षिप्त और सारगर्भित उदबोधन में कहा कि कृष्णा पब्लिक स्कूल कोरोना काल जैसी विषम परिस्थितियों में भी आगे बढ़ना जानता है. उन्होंने कहा कि आज समाज में संस्कृति, शिक्षा और संस्कार बचाए रखने की जरूरत है और इसकी मशाल कृष्णा पब्लिक स्कूल ने थाम रखी है.  उपाध्याय ने उत्तरोत्तर विकास के लिए स्कूल प्रबंधन की खूब वाहवाही की.

जानते चलें कि कृष्णा पब्लिक स्कूल के दो दर्जन से अधिक विद्यालय संचालित हो रहे हैं. इसका आधार चेयरमैन मदन मोहन त्रिपाठी की मेहनत और मार्गदर्शन रहा है.  त्रिपाठी पूरे कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे. इस दौरान वे विदयार्थियों की मनमोहक प्रस्तुतियां, प्रेरक उदबोधन और टीचरों के कुशल प्रबंधन की तारीफ करते रहे. स्कूल के डायरेक्टर डॉ.राकेश मिश्रा और प्राचार्य डॉ.अर्चना मिश्रा ने पूरे आयोजन को अपने निर्देशों से साधे रखा. कार्यक्रम के बीच—बीच में मेधावी विदयार्थियों को पुरस्कृत किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button