पॉलिटिक्स

DMK नेता की खुलेआम धमकी- ‘CM को किसी ने छुआ तो हाथ काट दूंगा…’

चेन्नई : पूर्व केंद्रीय जहाजरानी मंत्री एवं डीएमके (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) नेता टी. आर. बालू ने शनिवार को विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के। स्टालिन को छूने वाले के हाथ काट देंगे। बालू ने कहा कि यह उनका धर्म है।

पूर्व केंद्रीय जहाजरानी मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के वरिष्ठ नेता टी आर बालू ने शनिवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि वह पार्टी अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री एम के स्टालिन या द्रविड़र कषगम के प्रमुख के वीरामणि को छूने वाले का हाथ काट देंगे। टी आर बालू ने कहा कि ऐसा करना उनका धर्म है। वरिष्ठ सांसद ने सेतु समुद्रम जहाजरानी नहर परियोजना को रोकने को लेकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार की आलोचना भी की। उन्होंने कहा कि इस परियोजना को रोकना ठीक वैसा ही है, जैसे ट्रेन की चेन खींचकर उसे बीच रास्ते में ही रोक दिया जाता है।

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम के वैचारिक मूल संगठन द्रविड़ार कषगम (डीके) की ओर से पलंगनाथम में आयोजित एक कार्यक्रम में बालू ने मुख्यमंत्री स्टालिन और वीरामणि का जिक्र करते हुए कहा कि वह अपने नेता और डीके अध्यक्ष को छूने वाले किसी भी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं करेंगे। बालू ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘‘मैं अपने नेता (स्टालिन) या अय्या (वीरामणि) को छूने वाले किसी का भी हाथ काटने से नहीं हिचकिचाऊंगा। यह मेरा धर्म है। अगर आपको लगता है कि यह सही नहीं है तो आप अदालत जा सकते हैं और ऐसा कह सकते हैं। लेकिन तब तक, मैं यह कृत्य कर चुका होऊंगा। ” बालू ने केंद्र सरकार पर अचानक सेतु समुद्रम जहाजरानी नहर परियोजना को बीच में ही रोक देने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र इस परियोजना से निपटने के दौरान अपनी वैज्ञानिक मानसिकता या तर्कसंगत सोच को लागू करने में विफल रहा है, लेकिन वह केवल धार्मिक दिशा में पैर पसार रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button