छत्तीसगढ़

एम्स परिसार से लगातार 3 आत्महत्याएँ शिवसेना ने एम्स निदेशक को ज्ञापन सौंपा

रायपुर! शिवसेना के प्रदेश सचिव संजय नाग ने आपने पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ एम्स के डायरेक्टर से मिलकर कोरोना काल किये गये अभूतपूर्व सेवाओं के साथ देते हुए विगत दिनों हूये लगातार 3आत्महत्याओं की जांच हेतू ज्ञापन सौंपा!संजय नाग ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों एम्स अस्प्ताल परिसार से कूदकर 3 मरीजों ने आत्महत्या कर ली, इस पर सवाल उठाते हुए संजय नाग ने एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन म. नागरकर को ज्ञापन सौंपा कि एक आत्महत्या के बाद ही अस्पताल प्रबंधन सचेत कियों नहीं हुई !

उसके बाद भी लापरवाही का ऐसा माजरा की दूसरी ओर तीसरी आत्महत्या भी हो गई! न तो प्रबंधन ने सचेतक की भूमिका निभाई न ही शुरक्षा वयस्था को चाकचौबंद क्या इसके साथ ही कोरोना काल में जान जोखिम में डालकर काम किये गये वार्ड ब्यय, वार्ड गर्ल के वेतन कम कर दिये जबकि नये टेंडर और कोरोना काल में काम किये लोगो का वेतन बढ़ाने चाहिए लेकिन वार्ड बॉय ,वार्ड गर्ल कुछ लोगों नोकरी से निकाल दिया गया, जिन्हें त्वरित रूप से लिया जाये, सफाई कर्मी, गार्ड, हाऊस कीपिंग, टेक्नीशियन की भर्ती के लिए घूस की मांग की जाती है और कि जा रही है, केंटीन में महेंगे दरों पर गरीब मजदूर बीमार और उनके परिजनों को खाना खिलाते हैं, खाने का दर सस्ती की जाये गरीबों को राहत मिले !

बाहरी लोगों के नोकरी कर रहे जिससे स्थानीय लोगों के साथ दुर्व्यवहार की शिकायतें आ रही है, इसलिए स्थानीय लोगो को। 90 प्राथमिकता दी जाये इन सब मुददो पर एम्स डायरेक्टर एवं उनके साथ dde डॉ अंशुमान गुप्ता न परे ध्यान सुना और लगभग दो ढाई घंटे पर एक एक शिकायतों का जवाब देते हुए जल्द से जल्द निदान की बातें की है पैसें के बल पर भर्ती करने वाले लोगों के नाम देने की बात पर संजय नाग ने कहा कि यदि वे पकड़े जाएंगे तो रास्ते में उनका चहेरा में कालिक पोती जाएगी शिवसेना के कार्यकर्ता एवं इनकी निगरानी में है घोटालों की बात पर प्रबंधन ने उसे स्टाफ नही वरना बाहरी व्यक्ति बताया शिवसेना के प्रदेश सचिव संजय नाग अपने पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ जिसमें प्रमुख रूप से प्रदेश सचिव सूरज साहू, h. n. सिंह, शशांक देशमुख, राहुल सोनवानी, प्रफुल साहू, ज्योति सिंह, विजय नाग, ग्रीश सोनी, आकिब खान, कैलाश साहू त्रिलोकीनाथ यादव, बल्लू जांगड़े, संतोष मार्कण्डेय, जाय्न यादव, इंद्र साहू, यसवंत राजपूत, प्रति नायक, अस्वनी साहू बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे जानकारी संजय नाग ने दी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button