क्राइमनेशनल/इंटरनेशनल

प्रदेश में वृद्ध के घर आया एक लाख से अधिक का बिजली बिल…सदमे से हुई मौत

आगरा। आगरा में हाल ही में एक लाख से अधिक का बिजली का बिल आन के कारण वृद्ध की मौत का मामला समने आया है. बताया जा रहा है कि वृद्ध की बिजली का बिल देखने के बाद सदमे में मौत हो गई है. इस मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखने मिला. इतना ही नहीं, गुस्साए लोगों ने विभाग के कर्मचारियों को एक घंटे तक बंधक भी बनाए रखा. वहीं, सूचना पाते ही थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया, साथ ही कर्मचारियों को भी गुस्साए लोगों चंगुल से छुड़ाया.

मामला आगरा के बरहन के शिवालय टेहू गांव का है, जहां विद्युत शिविर लगाया गया था. शिविर में उपभोक्ताओं के बिल संबंधी शिकायों का समाधान और राजस्व वसूली की जा रही थी. वहीं, शिविर में मौजूद टीम लोगों के घर-घर जाकर बकाया बिजली बिल जमा कराने के भी आदेश दे रही थी. बताया जा रहा है कि गांव में सबसे ज्यादा बिल 85 वर्षीय बाबूलाल जाटव पर बकाया था. उनका बिजली बिल करीब 1,36,690 रुपये था.

बिल को लेकर टीम ने उनसे जमा कराने का अनुरोध किया, साथ ही एक से पांच हजार रुपये तक की किस्त बनाने का भी प्रस्ताव रखा लेकिन बाबूलाल ने रुपया जमा नहीं कराया. ऐसे में टीम में शामिल कर्मियों ने उनका कनेक्शन काट दिया और अन्य बकाएदारों के यहां चले गए. इधर, उनके जाने के बाद बाबूलाल बिस्तर पर लेट गए. पुत्रवधू सुनीता देवी ने बताया कि कुछ ही देर में सदमे में उनकी मौत हो गई. मामले को लेकर गुस्साए लोगों ने टीम के कैशियर और दोनों लाइनमैन को बंधक बना लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button