Uncategorized

‘एक शाम, देश के नाम’ कार्यक्रम के पोस्टर का हुआ विमोचन, 23 जनवरी को बूढ़ातालाब गार्डन में होगा कार्यक्रम

विश्व सिंधी सेवा संगम महिला एवं युवा विंग की प्रस्तुति ‘एक शाम देश के नाम’ कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन किया गया। 23 जनवरी की शाम 4:00 बजे से 10:00 बजे तक राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब के गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में 5 शहीद के परिवारों का सम्मान किया जाएगा। डांस इंडिया डांस के विजेता कमलेश पटेल को सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में उपस्थित होंगे।

देशभक्ति के गानों के साथ लाइव बैंड एवं अन्य प्रतिभागी बच्चो के द्वारा देशभक्ति के गानों पर नृत्य का कार्यकम भी रखा जाएगा। विश्व सिंधी सेवा संगम महिला एवं युवा विंग के संयुक्त बैनर पर राजधानी में देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण अदभूत नजारे को देखने का एक दुर्लभ अवसर प्राप्त होगा। पोस्टर का विमोचन कार्यक्रम के प्रेरणा स्त्रोत रायपुर के महापौर एजाज देबर एवं संरक्षक, पार्षद, एमआईसी सदस्य संस्कृति, पर्यटन, मनोरंजन एवं विरासत विभाग के आकाश तिवारी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर राहुल खुबचंदानी, आकाश दुदानी एवं कार्यक्रम को मैनेज कर रहें अनिल जोतसिंघानी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम को मैनेजर अनिल जोतसिंघानी ने बताया कि तिरंगे की गरिमा और उसके प्रति समर्पित भावों को लेकर यह कार्यक्रम किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि विश्व सिंधी सेवा संगम महिला एवं युवा विंग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की गत वर्ष मुक्तकंठ से प्रशंसा हुई थी। गत वर्ष 2020 फीट के तिरंगा का प्रदर्शन हुआ था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए थे।

यह कार्यकम इस वर्ष कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए एवं सरकार द्वारा जारी की गई सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनेटाइजर एवं अनलॉक-पांच के नियमानुसार उनके नियम का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यकम में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है, जिसका शुल्क 100 रुपये है। इसके लिए 81031 91845 पर कॉल करके अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button