छत्तीसगढ़

सूरजपुर में अप्राकृतिक सेक्स पर मर्डर…विरोध किया तो हैवान ने बच्चे को सुलाया मौत की नींद

छत्तीसगढ़। सूरजपुर जिले के गोपालपुर में बच्चे की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बच्चे का कातिल निर्माणाधीन स्टेडियम में काम करने वाला मजदूर निकला है. खुलासे के बाद पुलिस भी हत्या की वजह जानकर हैरान रह गई।

आरोपी मजदूर बच्चे के साथ अनैतिक कृत्य के चलते उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, सूरजपुर के गोपालपुर में 5 मार्च को 9 साल के एक मासूम बच्चे की खेत में लाश मिली थी।

बच्चा गोपालपुर का ही रहने वाला था, जो घटना के एक दिन पूर्व शाम से लापता था. बच्चे की गायब होने की सूचना परिवार वालों ने थाने में की, जिसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हुई. बच्चे की खोजबीन शुरू की तो घर से कुछ ही दूर पर खेत में उसकी लाश मिली।

पुलिस ने बच्चे के शव का निरीक्षण कर प्रथम दृष्टया हत्या की शंका व्यक्त की थी. वहीं हत्या के कारणों पर पुलिस ने कई पहलुओं पर बारीकी से जांच शुरू की, गोपालपुर के निर्माणाधीन स्टेडियम में जहां बच्चा हमेशा खेलने जाया करता था।

वहां मजदूरी कर रहे रूपनारायण से सख्ती से पूछताछ की, जिस पर उसने बच्चे के साथ शौच जाने के दौरान अनैतिक कृत्य करना स्वीकार किया. बच्चे के इनकार करने व शोर मचाने पर गला व मुंह दबाकर हत्या कर दी. जिस पर पुलिस ने आरोपी को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button