छत्तीसगढ़

इस कोविड सेंटर से गायब हुआ वृद्ध, परिजनों का रो रो बुरा हाल, बेटे ने कहा कहीं से भी मेरे पिता को ढूंढकर लाओ

महासमुंद। सराईपाली– थाना सराईपाली के अंतर्गत ग्राम कोदोगुड़ा में रहने वाले चमरू सिदार उम्र 65 वर्ष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।जिसे पहले सराईपाली इलाज हेतु ले जाया गया फिर बेहतर इलाज के लिए उन्हें महासमुंद कोविड सेंटर 11/04/2021 को रेफर किया गया।

युवक के बेटा शिव सिदार ने जब हाल चाल जानने महासमुंद कोविड सेंटर गया तो चमरू सिदार के नाम से कोई भी मरीज अस्पताल में न होने की बात कही। लापता युवक का बेटा शिव सिदार अपने पिता को ढूंढने महासमुंद के अन्य अस्पताल मे भी गया लेकिन उसका कोई पता नही चला और बेरंग घर लौट गया।

घट पहुंचकर बेटे ने परिजनों को पिता के अस्पताल में न होने की बात कही जिससे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बेटे ने से सम्पर्क किया और कहा कि कृपया मेरे पिता घर के मुख्या को ढूंढने में हमारी मदद करें तथा लोगों से अपील करें कि वे जहां भी दिखें हमसे संपर्क करें।

जब ग्राम के सरपँच अजय तांडी से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि चमरू सिदार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिनका इलाज पहले सराईपाली में चल रहा था फिर बेहतर इलाज के लिए महासमुंद कोविड सेंटर ले जाया गया। जिसके बाद से उनका पता नही चल रहा है। ग्राम के सरपंच ने इस मामले की पुष्टि की है। सरपँच ने घटना को लेकर लापता वाला टेक्स्ट मैसेज भी जारी किया है:-

..लापता..
चमरु सिदार उम्र 65 वर्ष ग्राम कोदोगुडा़ 11/04/2021 को कोविड पाजिटीव निकलने के कारण स्थिती को देखते हुए महासमुन्द कोविड सेन्टर भेजा गया था।
जो कि लापता हैं ।

जिस किसी सज्जन को मिले इस नम्बर पर जानकारी देने की कृपा करें।

शिव सिदार (चमरु सिदार के सुपुत्र ) मो. 7723981087 ,
अजय ताण्डी जी (सरपंच ) कोदोगुडा़ मो. 6260206711 ,
सत्यप्रकाश साहु .सोशल मिडीया वालेंटियर संपर्क प्रभारी .जिला महासमुन्द
मो. 6260826007

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button