क्राइमछत्तीसगढ़

बालोद में शादी के एक दिन बाद ही युवती ने की ख़ुदकुशी, पुलिस की आशंका – विवाह से खुश नहीं थी

बालोद। जिले के दल्लीराजहरा थाना इलाके में एक युवती ने दिन शादी के अगले दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। नवविवाहिता के आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। हालांकि पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि युवती शादी से खुश नहीं थी, इसलिए यह कदम उठाया है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह सात से आठ बजे के बीच नवविवाहिता युवती के सुसाइड करने कि सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद तत्काल पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। दल्लीराजहरा वार्ड के रहने वाले अनिल निषाद का विवाह ग्राम लौदी के युवती उमेश्वरी निषाद से 28 अप्रैल को सामाजिक रीति रिवाजों के साथ हुआ था।

इसके अगले दिन दूल्हे के घर में भी दूसरे दिन प्रीतिभोज और आशीर्वाद का कार्यक्रम हुआ। इसके बाद नई दुल्हन ने सुबह नहाने के बाद अपने कमरे में जाकर फांसी के फंदे से झूल गई। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस आत्महत्या की जानकारी पाकर घटना स्थल पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा किया और पोस्ट मार्टम के लिए भेजा।

दल्लीराजहरा थाना प्रभारी पी एस पटावी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार सुबह नवविवाहिता के आत्महत्या मामले में तहसीलदार कार्रवाई कर रहे है। उनके कार्रवाई करने के बाद वे डायरी पेश करेंगे, इसके बाद ही कुछ बता पाएंगे। शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार है, इसके बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पायेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button