छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में आएगी नई क्रांति, महंगी दवाइयों से मिलेगी मुक्ति : देवेंद्र यादव

भिलाई। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता के लिए नई पहल की है। अब उच्च गुणवत्ता की जेनेरिक दवाइयां सस्ती दरों पर उपलब्ध कराए जाएगी। जहां लोगों को सस्ते दाम में दवाइयां मिलेगी। भिलाई में भी दवा दुकान खोलने की तैयारी जोरो से चल रही है। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार जनता के हित और विकास के लिए लगातार प्रयासरत है।

भूपेश बघेल ने सस्ती दवाइयां लोगों को उपलब्ध कराने के लिए के लिए पहल की है। यह पहल प्रदेशवासियों के लिए लाभदायक होगी। महंगी दवाइयां भी अब आम लोग खरीद सकेंगे। सरकार की इस पहला की सराहना करते हुए विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि यह वर्तमान समय में दवाइयाें का आम लोगों के लिए बड़ा आर्थिक बोझ होता है। इस समस्या का अब पूरी तरह से समाधन होगा।

प्रदेश सरकार की यह महती योजना जनकल्याण कारी साबित होगा। इसके लिए विधायक देवेंद्र यादव ने सीएम भूपेश बघेल सहित पूरे मंत्री मंडल का भिलाईवासियों की ओर से दिल से आभार व्यक्त किए है। विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि यह योजना लोगों के स्वास्थ्य और मेडिकल के आर्थिक बोझ से आजादी दलाएगी।

विधायक देवेंद्र यादव ने बताया कि शासन की पहल के बाद भिलाई निगम में सस्ती दवा दुकान खोलने की तैयारी शुरू कर दी है। निगम के अधिकारियों को निर्देशित किए हैं। निगम के अधिकारी जल्द से जल्द जगह का चयन कर दुकान खोलने की तैयारी में है। सस्ती दवा दुकान खोलने से लोगों को सभी प्रकार की जरूरी दवाइयां, मास्क, सैनिटाइजर सहित अन्य जरूरी चींजे जो प्राइवेट मेडिकल स्टोर की अपेक्षा आधे से भी कम दाम में मिलने लगेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने क्रांतिकारी, सराहनीय फैसला लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button