क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में नहीं थम रहा चाकूबाजी का खेल, पकड़ने पहुंचे आरक्षक को किया घायल, 02 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शातिर बदमाशों, चाकूबाजों की मजाल किस कदर बढ़ चुकी है, उसकी बानगी आज शहर के गोलबाजार थाना क्षेत्र में देखने को मिली है। सूचना पर डायल 112 की टीम बदमाश को पकड़ने पहुंची, तो शातिर चाकूबाज ने आरक्षक पर ही चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। हालांकि लहूलुहान आरक्षक ने बदमाश को दबोच लिया।

गोलबाजार थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डायल 112 को प्वाइंट मिला था कि दो युवक चाकू लेकर इलाके में घुम रहे हैं और दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना पर तत्काल कार्रवाई के लिए गोलबाजार डायल 112 की टाइगर 1 को रवाना किया गया। इसमें आरक्षक कुलदीप नेताम भी था।

मौके पर आरक्षक कुलदीप नेताम ने चाकू सहित आकाश और पीयूष नाम के दो बदमाशों को दबोचा, तो आकाश ने कुलदीप पर चाकू से कई वार किया। हमले के चलते आरक्षक नेताम के गाल, हाथ और कुछ हिस्सों में चोट आई है। इसके बावजूद आरक्षक ने होश नहीं खोया और बदमाश आकाश को अपने बाजुओं में बांधकर रखा, जिसकी वजह से वह भागने में असफल रहा।

चाकू लेकर दहशत फैलाने के साथ ही आरक्षक पर चाकू से हमला मामले में पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और रक्तरंजित चाकू को बरामद कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button