छत्तीसगढ़

राजधानी में आनलाइन कंपनियों से टकराने को आफलाइन मोबाइल बाजार में कैशबैक व अपग्रेड का तोहफा

रायपुर। नवरात्र की शुरुआत से ही त्योहारी सीजन शुरू हो गया है और ऐसे में व्यावसायिक सेक्टरों द्वारा ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक आफर दिए जा रहे हैं। ऐसे समय में जब आनलाइन कंपनियां विभिन्न कंपनियों के मोबाइल में धमाका आफर के साथ आकर्षक छूट दे रही हैं, मोबाइल संस्थानों में भी ग्राहकों के लिए आफरों को बौछार कर दी गई है। मोबाइल संस्थानों में इन दिनों एप्पल, सैमसंग, वन प्लस जैसी कंपनियों ने मोबाइल फोन में जबरदस्त आफर हैं।

बताया जा रहा है कि एसबीआइ, एचडीएफसी, आइसीआइसीआइ बैंकों के कार्ड से खरीदारी करने पर उपभोक्ता अपने पसंदीदा मोबाइल फोन में दो हजार रुपये से लेकर पांच हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इसके साथ ही कुछ कंपनियां तो इन दिनों अपने हैंडसेट के अपग्रेडेशन पर भी एक हजार रुपये तक की छूट उपलब्ध करा रही हैं।

कारोबारियों का कहना है कि ये आफर उपभोक्ताओं के फायदे के लिए हैं और कंपनियों द्वारा उनके फायदे के लिए ही लाए गए हैं। छत्तीसगढ़ मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश वासवानी ने बताया कि सभी आफर उपभोक्ताओं के फायदे के लिए हैं। आनलाइन कंपनियों से कहीं ज्यादा अच्छे आफर उपलब्ध कराए गए हैं।

जल्द ही मिलेगी उपहार योजना की सौगात

मोबाइल कारोबारियों का कहना है कि जल्द ही ग्राहकों को मोबाइल की खरीदारी पर उपहार योजना का भी लाभ मिलेगा। इसके तहत निश्चित राशि की खरीदारी पर कूपन दिए जाते हैं और ग्राहक इसके जरिए लाखों के उपहार जीत सकते हैं। आने वाले कुछ दिनों में उपहार योजना भी शुरू हो जाएगी।

खरीदारी पर उपहार भी

संस्थानों द्वारा विभिन्न हैंडसेट की खरीदारी पर आकर्षक उपहार भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही फाइनेंस करने वाली कंपनियों द्वारा भी योजनाएं पेश की गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button