क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बंद फाटक पार करना युवक को पड़ा महंगा, चली गई जान…

कोरबा| जिले में शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि युवक बंद रेलवे फाटक पार कर रहा था। इसी दौरान ट्रैक में बाइक फंस गई और तेज रफ्तार आ रही ट्रेन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार उछल कर लगभग 200 मीटर दूर जा गिरा। सूचना मिलने पर GRP की टीम मौके पर पहुंची और बाइक निकलवाई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, दशरथ भाटा, उरगा निवासी राजाराम कोरबा रेलवे स्टेशन पर सफाई का काम करने वाली ठेका कंपनी में कार्यरत था। रोज की तरह शनिवार सुबह भी करीब 6.15 बजे काम पर निकला था। उरगा में रेलवे फाटक बंद होने पर जल्दबाजी में उसने बाइक को नीचे से निकालने की कोशिश करने लगा। इस दौरान बाइक का पहिया रेलवे ट्रैक में फंस गया। वह बाइक का पहिया निकालने का प्रयास कर रहा था, तभी मालगाड़ी आ गई।

तेज रफ्तार से आई मालगाड़ी से राजाराम को बचने का मौका तक नहीं मिला। ट्रेन की टक्कर लगते ही बाइक के साथ ही राजाराम भी उछल कर करीब 200 मीटर दूर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई और शव क्षत-विक्षत हो गया। जबकि बाइक के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हादसा देख आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने GRP को सूचना दी। पुलिस ने शव की पहचान के बाद परिजनों को जानकारी दे दी है। इसके बाद पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button