क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में सीमावर्ती चेकपोस्ट पर अवैध धान की तस्करी रोकने तैनात आरक्षक शराब की नशे में टुन्न, वीडियो हो रहा वायरल

अंबिकापुर | प्रदेश में आगामी दिसम्बर माह से धान खरीदी शुरू होने जा रही है। इसके लिए शासन-प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। साथ ही पड़ोसी राज्यों से आने धान तस्करों को रोकने पुख्ता इंतजाम शासन ने किया है। इसी कड़ी में सरगुज़ा संभाग के जशपुर-झारखंड सीमा पर धान तस्करों को रोकने के लिए चेकपोस्ट बनाए गए हैं। जहाँ पर ड्यूटी में तैनात एक आरक्षक का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि धान के अवैध परिवहन को रोकने के लिए तैनात पुलिस और वहां मौजूद कर्मचारी कितनी सक्रियता से काम कर रहे हैं।

दरअसल, जशपुर-झारखंड सीमा पर लोदाम चेकपोस्ट पर तैनात एक पुलिसकर्मी का नशे की हालत में जमीन पर गिरते-लोटते हुए वीडियो सामने आया है। पुलिस आरक्षक का नाम सुनील प्रधान बताया जा रहा है। जिसकी ड्यूटी चेकपोस्ट पर अवैध धान का परिवहन रोकने और सभी वाहनों की जांच के लिए तैनात की गई है। लेकिन, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी चेक पोस्ट पर शराब के नशे में झूमता, लड़खड़ाता, गिरता दिखाई दे रहा है। वहीं मौक़े से शराब की बोतल और गिलास भी मिला है। वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल भी हो रहा है।

बहरहाल जशपुर-झारखंड सीमा पर बनाए गए चेकपोस्ट में शराब के नशे में झूमते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। बांकी अन्य और लोगो की संलिप्तता पर भी जांच हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button