छत्तीसगढ़दुर्ग

PCC चीफ दीपक बैज के बयान पर सांसद सरोज पांडेय ने किया पलटवार, कहा…..दीपक बैज जी अभी बच्चें है….मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने का अधिकार सभी को हैं !

भिलाई । बीजेपी के 21 सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पार्टी में घमासान होने का बयान दिया था। पीसीसी चीफ के इस बयान पर सांसद सरोज पांडये ने पलटवार किया हैं। उन्होने कहा कि हमारी माथा पेच्ची को दीपक बैज क्या देखते हैं। मोहन मरकाम को बाहर करके खुद बैठे है। दीपक जी को बोलने का अभी आधार नही है,दीपक जी को बोलने के पहले बहुत कुछ सोचना चाहिए….अभी बच्चें हैं, अभी सीखें।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी हैं। ऐसे में राजनीति दल और राजनेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है, बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर उतने ही ज्यादा हमलावर होते नजर आ रहे है। बीजेपी के 21 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा को लेकर पिछले दिनों पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया था। मीडिया से चर्चा में दीपक बैज ने कहा था कि 21 सीटों पर प्रत्याशियों का नाम घोषणा के बाद बीजेपी में विरोध और इस्तीफा का दौर जारी है।

टिकट वितरण को लेकर बीजेपी में माथा पच्ची का दौर जारी है। दीपक बैज ने अगले महीने बीजेपी के सभी 21 सीटों के प्रत्याशियों के नाम बदलने तक की बात कह दी थी। पीसीसी चीफ के इस बयान पर सांसद सरोज पांडेय ने पलटवार करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। भिलाई पहुंची सांसद सरोज पांडेय ने मीडिया से बातचीत में पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के उस बयान पर कहा कि हमारी माथापच्ची को दीपक बैज न देखें। कांग्रेस प्रभारी शैलजा जी के सामने जो पार्टी कार्यकर्ता लड़ पड़े, एक-दूसरे को कूटे-पीटे उस पर दीपक  को जवाब देना चाहिए।

सरोज पांडेय ने कहा कि दीपक जी को बोलने का अभी आधार नही है,दीपक जी को बोलने के पहले बहुत कुछ सोचना चाहिए….अभी बच्चें हैं, अभी सीखें। वहीं कांग्रेस के 75 प्लस सीट पर जीत के दावें पर भी सरोज पांडये ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने का अधिकार सभी को है। लेकिन मुख्यमंत्री जी का ये सपना कभी पूरा नही होगा। खैर चुनावी साल है तो राजनीतिक बयान बाजी के साथ ही वार-पलटवार का दौर जारी रहेगा। ऐसे में पीसीसी चीफ सरोज पांडये के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी बढ़नी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button