छत्तीसगढ़

चपरीद में नए साल का स्वागत नए संकल्पो के साथ

आरंग। ग्राम पंचायत चपरीद में नए साल 2021 का स्वागत केक काटकर व मिठाई बाटकर किया गया। जिसमे जनपद पंचायत आरंग क्षेत्र क्रमांक 6 के सदस्य योगेंद्र याद साहू जी, सरपंच पुनीत साहू जी, उपसरपंच तामेश्वरी मधुमोहन साहू जी के साथ पंचायत परिवार के सभी सदस्य व अन्य ग्रामीण भी शामिल हुए।

इस अवसर पर जनपद सदस्य ने केक काटकर सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दी व कहा कि जनता ने हमे भरोसा करके प्रतिनिधि चुना है जिसमे हम सबको सही साबित होकर हमेसा विकास के लिए अग्रसर होना है। अपने जनपद निधि से उन्होंने गॉव में अनेक कार्यो को स्वीकृति कराया है जिनका भूमिपूजन कुछ ही दिनों बाद किया जाएगा व उन्होंने कहा कि वे हमेशा गॉव के विकास के लिए हरकदम प्रयत्नरत रहेंगे।

उक्त कार्यक्रम में सभी को नववर्ष की बधाई देते हुए सरपंच पुनीत साहू ने कहा कि जो बातें पिछले सालों मे हुई है उन सभी बातों को भूलकर गॉव के विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए ग्रामवासियों की उम्मीदों पर शत प्रतिशत खरा उतना है। ग्रामीणों के हर प्रकार की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करेंगे। सरपंच ने गॉव मे चल रहे विकास कार्यो के बारे में बताया व स्वीकृत हुए कार्यो के बारे में भी बताया जिनका भूमिपूजन किया जाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button