छत्तीसगढ़

यादव समाज के भवन के लिए तीन लाख की घोषणा यादव समाज के प्रतिनिधिमंडल ने संसदीय सचिव का जताया आभार

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने यादव समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए तीन लाख रूपए देने की घोषणा की है। भवन निर्माण के लिए राशि की घोषणा करने पर यादव समाज के प्रतिनिधिमंडल ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

यादव समाज के प्रतिनिधिमंडल ने राजू यादव के नेतृत्व में पिछले दिनों संसदीय सचिव श्री चंद्राकर के निवास पर पहुंचकर मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर को बताया कि ग्राम बम्हनी में यादव समाज के भवन के लिए जमीन प्रस्तावित है। जिसमें समाज के भवन निर्माण के लिए राशि की आवश्यकता है।

सामजिक भवन नहीं होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिस पर संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने तत्काल तीन लाख रूपए की राशि देने की घोषणा की। जिस पर राजू यादव, मंतराम यादव, कमल यादव, खिलावन यादव, तिसनू यादव, भीम यादव, दयालू, लवकुमार, सुंदर, गणेश, मनोज, तोरण यादव, लोकू, प्रेमनारायण, देवचरण, भूषण, मनोज, संतराम यादव, शिव यादव आदि ने संसदीय सचिव श्री चंद्राकर का आभार जताया है।

नपा में रिक्त पदों पर पदस्थापना के लिए किया ध्यानाकर्षित

नगरपालिका में रिक्त पदों पर आने वाले दिनों में नियुक्ति हो सकेगी। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर द्वारा नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया को लिखे गए पत्र को गंभीरता से लिया गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने नगरपालिका के कामकाज को सुचारू ढंग से संचालन के लिए रिक्त पदों पर पदस्थापना के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री को पत्र लिखा गया था।

जिसमें कार्यपालन अभियंता, सहायक अभियंता, स्वास्थ्य अधिकारी, उपअभियंता, जल कार्य निरीक्षक, राजस्व निरीक्षक, स्वच्छता निरीक्षक, सहायक राजस्व निरीक्षक, पंप अटेडेंट, मैकेनिक फीटर, सफाई कामगार, पंप कुली, वाल मेन व फीटर कुली के रिक्त पदों पर पदस्थापना की मांग की गई थी।

जिसे गंभीरता से लेते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री श्री डहरिया ने विभागीय सचिव को पदस्थापना को लेकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button