छत्तीसगढ़

इस बार महापौर नहीं मनाएंगे जन्मदिन, समर्थकों से जरूरतमंदों तक राहत पहुंचाने की अपील, स्वस्थ हो चुके मरीजों से प्लाज्मा डोनेट करने का अनुरोध

रायपुर। रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर का शनिवार को जन्म दिवस है। बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते इस वर्ष महापौर ढेबर अपना जन्म दिवस नहीं मनाने का फैसला लिया है। महापौर ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से जन्मदिन पर कोई कार्यक्रम नहीं करने को कहा है। इसके साथ ही वह अपने प्रशंसकों से केक व बुके नहीं भेजने का अनुरोध किया है।

 

अपने जन्मदिन पर आम लोगों से अपील करते हुए महापौर ढेबर ने कहा कि इस बार राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में कोरोना के मामले बढ़ रहे है। इस वजह से इस बार वह अपना जन्मदिन नहीं मना रहे है। किसी भी तरह का कोई सार्वजनिक कार्यक्रम का आयोजन न किया जाए। उन्होंने कहा कि मेरे लिए बुके और केक न भेजकर कोरोना से संक्रमित मरीजों और विपरीत परिस्थितियों में जूझ रहे जरूरतमंद लोगों का सहयोग करें। लोगों तक राशन और मरीजों तक फल एवं दवाईयाँ पहुंचाए।

अपने जन्मदिन पर कोरोना को मात देकर स्वस्थ होकर घर लौटे मरीजों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यदि आप कोरोना से जंग जीत चुके है तो गंभीर रूप से पीड़ित मरीजों को अपना प्लाज्मा दान करें। ताकि अधिक से अधिक लोगों की जान बचाई जा सकें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button