छत्तीसगढ़

कोरोना का कहर जारी, आज शनिवार को आरंग के इस वार्ड सहित ब्लॉक में फिर मिले इतने मरीज……..

आरंग। क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का दौर रुकने का नाम नही ले रहा है ।आज शनिवार को आरंग ब्लॉक में फिर 10 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि स्वास्थ विभाग ने की है। जिसमे आरंग के वार्ड क्र 07 में 01 कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान की गई है।

स्वास्थ विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार आज शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आरंग में 55 कोविड टेस्ट किये गए जिसमे 03 कोरोना पोजेटिव मरीज मिले है ।

जो आरंग के वार्ड क्र 07 , ग्राम कुम्हारी के वार्ड क्र 11 और ग्राम गुजरा के वार्ड क्र 15 से है ।राखी सेंटर में 58 कोविड टेस्ट किये गए जिसमे 04 कोरोना पोजेटिव मरीज मिले , चंदखुरी में 37 कोविड टेस्ट किये गए जिसमे 01 पोजेटिव मरीज मिला तथा भानसोज में 34 कोविड टेस्ट किये गए जिसमे 02 कोरोना पोजेटिव मरीज मिले है। जो ग्राम संडी से है।इसके अलावा मंदिरहसौद में 21 , रीवा में 02 , फरफौद में 33 तथा कुरुद कुटेला में 07 कोविड टेस्ट किये गए जिसमे एक भी पोजेटिव मरीज नही मिला है।

आपको बता दे की स्थानीय प्रशासन द्वारा लोगो से सावधानी बरतने नियमित मास्क लगाने तथा सोसल डिस्टेंसिंग के पालन करने की अपील लगातार की जा रही है। नगर में लगे 144 धारा के मद्देनजर आज अनुविभागीय अधिकारी विनायक शर्मा थाना प्रभारी लेखधर दिवान ने फ्लैग मार्च कर लोगो से कोरोना गाइड लाइन के अनुसार होली त्यौहार मनाने की अपील भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button